भीण्डर रहा बंद, रैली निकाल करके जताया आक्रोश

भीण्डर रहा बंद, रैली निकाल करके जताया आक्रोश

पुलिस थाने के बाहर हुई गहमागहमी, फिर उपखण्ड कार्यालय जाकर दिया ज्ञापन

Bhinder@VatanjayMedia

बांग्लादेश में हिन्दूओं की निर्मम हत्याओं के विरोध में सर्व हिन्दू समाज के आव्हान पर बुधवार को दोपहर 2 बजे तक संपूर्ण भीण्डर स्वैच्छिक बंद रहा। वहीं सभी अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर सूरजपोल पर एकत्रित होकर नगर में आक्रोश रैली निकाल करके विरोध जताया और उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इससे पहले भीण्डर पुलिस थाने के बाहर आक्रोश रैली कर्ताओं और पुलिस के बीच गहमागहमी हो गई, लेकिन पदाधिकारियों ने समझा करके सभी को रैली के रूप में उपखण्ड कार्यालय लेकर गये।

वहां पर बांग्लादेश में हिन्दुओ के साथ हो रही हिंसक घटनाओं के विरोध में सर्व हिंदू समाज भींडर की ओर से प्रधानमंत्री एवं राष्ट्रपति के नाम उपखण्ड अधिकारी रमेश बहेड़िया को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में बांग्लादेश में अल्पसंख्यक सनातनियों व हिन्दू आबादी पर बर्बरता व अत्याचार की घटनाओं को रोकने एवं उनकी सुरक्षा के लिए उचित कदम उठाने की मांग की गई।

इससे पूर्व नगर के व्यापारियों ने सर्व हिंदू समाज के आव्हान पर दोपहर 2 बजे तक अपने प्रतिष्ठान बंद रखे एवं नगर के प्रमुख मार्गों से आक्रोश रैली निकालते हुए भींडर थाने के बाहर पहुँचे जहाँ विरोध प्रदर्शन करते हुए हनुमान चालीसा का पाठ किया गया इसके बाद उपखण्ड कार्यालय पहुँचे जहाँ ईश्वरदास महाराज के सानिध्य में उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौपा गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.