जलदाय विभाग की सुस्ती लोगों को पड़ रही हैं भारी

जलदाय विभाग की सुस्ती लोगों को पड़ रही हैं भारी

सड़कें खोदने के बाद दो-तीन माह तक नहीं हो रही मरम्मत

Bhinder@VatanjayMedia

भीण्डर में जलदाय विभाग की सुस्ती लोगों के लिए भारी पड़ती जा रही है। भीण्डर में विभिन्न जगहों पर नई पाइप लाइन डालने के लिए खोदी जा रही सड़क को पुन: मरम्मत करने के लिए दो-तीन महीने लग रहे है। इस वजह से भीण्डर के प्रसिद्ध कल्लाजी मन्दिर जाने वाले रोड पर समिति द्वारा सड़क साफ करवानी पड़ी।

भीण्डर में पिछले 9 महीने से जलदाय विभाग की नई पाइप लाइन डालने का काम किया जा रहा है। इसके तहत ही नगर के प्रसिद्ध कल्ला जी मन्दिर जाने वाले रोड को डेढ माह पहले सड़क खोदकर पाइप लाइन डाली दी और लोगों के कनेक्शन भी कर दिये। लेकिन इसके बाद भी सड़क की मरम्मत नहीं की।

इस पर क्षेत्र के राजेन्द्र सिंह राजावत ने कई दफा जलदाय विभाग और ठेकेदार से सड़क मरम्मत करने की मांग की, लेकिन दूरस्त नहीं की। पिछले दिनों नवरात्रि प्रारंभ होने से पहले भी सड़क दूरस्त करने की मांग की लेकिन ठेकेदार ने सड़क दूरस्त नहीं की। टूटी हुई सड़क से प्रतिदिन कल्ला जी मन्दिर आने वाले सैकड़ों श्रद्धालुओं को परेशानी होने पर कल्ला जी मन्दिर समिति ने अपने स्वयं के खर्च पर सड़क को दूरस्त किया। क्षेत्रवासियों की मांग हैं कि जलदाय विभाग द्वारा सड़क को तोड़ने के एक सप्ताह के अंदर बना देनी चाहिए ताकि लोगों को परेशानी नहीं हो।

ADVT

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.