भीण्डर में लगातार बढ़ रहा हैं चोरों का आंतक, पुलिस नहीं पकड़ पा रही चोर

भीण्डर में लगातार बढ़ रहा हैं चोरों का आंतक, पुलिस नहीं पकड़ पा रही चोर

भीण्डर के नागदा मोहल्ले में पिछले दिनों 10 घरों के टूटे थे ताले, कल रात को दो घरों के टूटे ताले

Bhinder@VatanjayMedia

भीण्डर नगर में चोरों को आंतक लगातार बढ़ता जा रहा है। भीण्डर के नागदा मोहल्ला में गत दिनों 10 सूने मकानों के ताले तोड़ दिये थे, तो अब बुधवार रात्रि को चांदपोल क्षेत्र में दो मकानों के ताले तोड़ करके चोर हाथ साफ कर गये। नागदा मोहल्ला में हुई चोरी की सूचना देने के लिए मकान मालिकों को मुम्बई से भीण्डर आना पड़ा और चोरी हुई सामग्री की भीण्डर पुलिस को सूचना दे रहे है। नागरिकों का आरोप हैं कि लगातार चोरों का धावा होने के बावजूद पुलिस सख्त कदम नहीं उठा रही है।

लाखों रूपयों के जेवरात व नकद चोरी

भीण्डर के नागदा मोहल्ला निवासी मुकेश नागदा पिता भंवरलाल नागदा ने रिपोर्ट में बताया कि परिवार सहित मुम्बई रहता हैं और भीण्डर आते-जाते रहते है। मेरे सूने मकान से चोर गत दिनों ताला तोड़ करके चांदी के पायजब, मछिया, बगड़ी, कंदोरा, अंगुठी, परचुनी चांदी सहित करीब 2 किलो 870 ग्राम चांदी, 10 ग्राम सोने की चैन, 15 हजार नकद रूपये चोरी करके ले गये।

रात्रिजागरण में गया परिवार, चोरों ने हाथ किया साफ

भीण्डर के चांदपोल क्षेत्र में ओड़ापाड़ा स्कूल के सामने शांतिलाल नागदा के मकान में किरायेदार भेरूलाला वेद के कमरे का ताला तोड़ करके चोर हाथ साफ करके चले गये। भेरूलाल अपने परिवार के साथ बुधवार को गांव टेकण में रात्रिजागरण में गया हुआ था। इस दौरान मकान का ताला तोड़ करके चोर गलेे का हार, हाथ कड़ा, पायजब, कंदौरा सहित कीमति सामान चोरी करके ले गये।

10 मकानों के ताले तोड़, चोरी का किया प्रयास

भीण्डर के नागदा मोहल्ला में चोरों ने महावीर कुमार नागदा, रतनलाल नागदा, प्रेमचंद नागदा, प्रकाश नागदा, भंवरलाल नागदा, मदनलाल नागदा, छोगालाल नागदा, नेमीचंद नागदा, शांतिलाल नागदा, मोहनलाल नागदा सहित 10 सूने मकानों के ताले तोड़ करके कमरों में रखे हुए सामग्री को बिखर दिया। इस दौरान कीमति जेवरात व नकदी नहीं मिली तो जिसके घर से बेचनी जैसी वस्तुएं मिली वो चोरी करके ले गये। नागदा मोहल्लावासियों की मांग हैं कि इस मोहल्ले के अधिकतम परिवार कामकाज की वजह से मुम्बई में रहते है। इस वजह से यहां मकान सुने रहते हैं, इसलिए पुलिस द्वारा लगातार गश्त होनी चाहिए ताकि ऐसी घटनाएं नहीं हो।

बुर्जुगों को चोरों का खतरा, कहीं नहीं हो जाएं जनहानि

भीण्डर के नागदा मोहल्ला में कई परिवार मुम्बई में रहते हैं और उसके बड़े बुर्जुग ही भीण्डर के मकानों में रहते है। चोरों का लगातार धावा बोलने से बड़ी जनहानि का आंशका बनी रहती है। चोरों की गैंग घर में चोरी करने घूसे और बुर्जुग व्यक्तियों के साथ कोई घटना घटित कर देंगे तो कोन जिम्मेदार होगा। इसलिए सभी लोगों की मांग हैं कि नागदा मोहल्ला क्षेत्र में गश्त बढ़ाई जाएं।

ADVT

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.